शादी से दो दिन पहले दूल्हे को बगीचे में पूजा करते हुए झुंड का हमला, मंडप की जगह अस्पताल में पहुंचना पड़ा

 

Reporter by -Priya Magarrati 

पश्चिम चंपारण में, आम और महुआ के पेड़ के पास एक बगीचे में प्रार्थना करते समय कुछ लोगों को मधुमक्खियों के हमले से चोट लग गई। किसी के बचने के लिए बहुत सारी मधुमक्खियाँ थीं।

मधुमक्खियां स्वादिष्ट शहद बनाती हैं, लेकिन उनका डंक बहुत नुकसान पहुंचा सकता है और यहां तक कि लोगों को बीमार भी कर सकता है। कुछ लोग मतलबी होते हैं और मधुमक्खियों के घरों में चीजें फेंक देते हैं, जिससे मधुमक्खियों और मासूम लोगों को चोट लग सकती है। एक कस्बे में एक दूल्हे और उसकी मां को डंक मार दिया गया और उन्हें दो दिन के लिए डॉक्टर के पास जाना पड़ा।

खिरिया घाट में एक शादी समारोह के दौरान मधुमक्खियों ने दूल्हे और समारोह में शामिल महिलाओं पर तब हमला कर दिया जब वे एक बगीचे में पूजा करने गए थे. इतनी मधुमक्खियां थीं कि कोई बच नहीं सकता था। दूल्हे समेत सभी को अस्पताल जाना पड़ा। मधुमक्खी के हमले से कई लोग, ज्यादातर महिलाएं घायल हो गईं।

सनी कुमार नाम के एक शख्स की जल्द ही शादी होने वाली थी। उनका परिवार शादी से पहले एक विशेष समारोह करने के लिए एक बगीचे में गया था। बगीचे में एक मधुमक्खी का छत्ता था और किसी ने उस पर एक पत्थर फेंका, जिससे मधुमक्खियां बहुत क्रोधित हुईं। वहां उन्होंने सभी को डांटना शुरू कर दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post