स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन जी के उपस्थिति में क्लोथ मार्केट के प्रधान गोपाल गर्ग जी ने अपने बर्थडे धूमधाम से मनाया

 

Reporter by -Priya Magarrati 

हाल ही में, दिल्ली के फतेहपुरी इलाके में स्थित क्लॉथ मार्केट में प्रधान गोपाल गर्ग जी के जन्मदिन का धूमधाम से समारोह मनाया गया। इस खुशी के मौके पर लाइव भजन संध्या भी आयोजित की गई, जिसमें संगीत से लोगों को नए ऊंचाइयों तक ले जाने का प्रयास किया गया। 

ये भी पढ़ें :https://www.spynewspaper.com/2023/04/155.html बाजार में काम करने वाले लोगों ने गोपाल गर्ग जी के बारे में अच्छी बातें कहीं और उसकी और अधिक सफलता की कामना की। हर कोई खुश और उत्साहित था, और प्रधान गोपाल गर्ग उत्सव के लिए आभारी थे।

ये भी पढ़ें : https://www.spynewspaper.com/2023/04/100.html

गोपाल गर्ग जी के जन्मदिन और भी अच्छी थी क्योंकि

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी मौजूद थे। 

वह चिकित्सा के मामले में वास्तव में होशियार है और सरकार में भी काम करता है। हर कोई वास्तव में खुश था कि वह वहां था और उसने प्रधान  गोपाल गर्ग  के बारे में अच्छी बातें कही।

गोपाल गर्ग जी ने जन्मदिन मे  दिखा दिया कि क्लॉथ मार्केट में रहने और काम करने वाले लोग उनका कितना ख्याल रखते हैं। उन्होंने बाजार को एक अच्छी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए उनका धन्यवाद किया।

ये भी पढ़ें : https://www.spynewspaper.com/2023/05/88.htmlइस महान उत्सव का हिस्सा बनने के लिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी मौजूद थे। उन्होंने गोपाल गर्ग जी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनके साथ बहुत खुश दिखाई दिया। समारोह में उपस्थित सभी लोगों ने गोपाल गर्ग जी को उनकी सेवाओं और योगदान के लिए सलाम किया।  
ये भी पढ़ें : https://www.spynewspaper.com/2023/04/blog-post_14.html 



Post a Comment

Previous Post Next Post